Categories: CricketSports

सूर्यकुमार यादव की जल्द होगी वापसी, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

Published by
Share

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं। साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई थी। इस सीरीज में ही सूर्यकुमार चोटिल हो गए थे। चोट के चलते सूर्यकुमार ने अफगानिस्तान के साथ खेली गई टी20 सीरीज को भी मिस कर दिया। चोट के बाद अब सूर्यकुमार यादव की ग्रोइन सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई। सर्जरी कराने के लिए सूर्यकुमार यादव जर्मनी पहुंचे थे। जर्मनी के म्यूनिख में ही सूर्यकुमार की सर्जरी हुई है।

कब होगी सूर्यकुमार यादव की वापसी

ग्रोइन सर्जरी के बाद अब सूर्यकुमार यादव को एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजरना होगा। हालांकि सूर्यकुमार यादव की मैदान पर कब वापसी होगी इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2024 से पहले सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से फिट हो सकते हैं। जिसके बाद फैंस सूर्या को आईपीएल 2024 में ही खेलते हुए देखेंगे। ग्रोइन सर्जरी सफलतापूर्वक होने की जानकारी को खुद सूर्यकुमार यादव ने फैंस के साथ साझा किया है। सूर्यकुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं।

https://x.com/surya_14kumar/status/1747635084583403614?s=20

टी20 विश्व कप 2024 की करेंगे तैयारी

जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 से पहले टीम इंडिया ने अपनी आखिरी टी20 सीरीज अफगानिस्तान के साथ खेली है। इस सीरीज को भारतीय टीम ने 3-0 से अपने नाम किया। अब टीम इंडिया की नजरें टी20 विश्व कप 2024 की तैयारियों पर होगी। जिसके लिए टीम के सभी खिलाड़ियो का फिट होना बेहद जरुरी हैं।

सूर्यकुमार यादव टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं, ऐसे में इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सूर्यकुमार यादव का पूरी तरह से फिट होना काफी जरुरी है। सर्जरी के बाद अब सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 और टी20 विश्व कप 2024 की तैयारियों में जुटेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More