Bihar

26 फरवरी को अररिया में तेजस्वी का रोड शो, यहीं से किशनगंज पहुंचेगी जन विश्वास यात्रा

Published by
Share

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा को लेकर बिहार के सभी जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. इसी क्रम में उनकी जन विश्वास यात्रा का अररिया जिले में भी आगमन होगा. इस बात की जानकारी पूर्व सांसद सरफराज आलम ने देते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन इस बार बिहार में झंडा फहराएगी और 2024 इंडिया गठबंधन का होगा।

अररिया आ रहे तेजस्वी यादव: सरफराज आलम ने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का अररिया में 26 फरवरी को आगमन होगा. उनकी यात्रा भरगामा प्रखंड की सीमा खुजरी नहर के पास से जिले में प्रवेश करेगी. वहां से उनकी यात्रा भरगामा सुकेला मोड़ होते हुए रानीगंज प्रखंड के बाजार में रोड शो करते हुए अररिया के लिए प्रस्थान करेगी. जहां शहर के रानीगंज बस स्टैंड पर उनकी यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा।

“रोड शो करते हुए तेजस्वी यादव अररिया जीरोमाइल पहुंचेंगे, वहां भी उनका भव्य स्वागत होगा और उसके उपरांत बैरगाछी और जोकीहाट होते हुए उनकी यात्रा किशनगंज जिले के लिए प्रस्थान कर जाएगी.”-सरफराज आलम, पूर्व सांसद

विश्वास यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन: पूर्व सांसद सरफराज आलम ने बताया कि जगह जगह पर जन विश्वास यात्रा की स्वागत के लिए राजद समर्थकों का हुजूम सड़क किनारे मौजूद रहेगा. उन्होंने बताया कि उनके इस जन विश्वास यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. इसको लेकर जिले के कार्यकर्ता काफी उत्साहित है और वह उनका स्वागत करने के लिए हर जगह सड़क के किनारे मौजूद रहेंगे. हालांकि उनकी सभा जिले में कहीं नहीं है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में आरजेडी समर्थक सड़क पर मौजूद रहेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More