TOP NEWS

‘पूरा देश नवाज को अटैक करेगा लेकिन बाबर…,’ वसीम अकरम ने पाकिस्तान की हार के बाद कप्तान को घेरा

Published by
Share

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को पाकिस्तान की हार से वर्ल्ड कप 2023 में एक बार फिर से पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम पर सवाल उठने लगे। इस मैच में जहां अंपायर्स और डीआरएस जैसे मुद्दे चर्चा में थे। उसी बीच बाबर भी चर्चा का विषय रहे। खासतौर से उस ओवर के लिए जिसमें साउथ अफ्रीका को केशव महाराज ने चौका लगाकर जीत दिलाई और वो ओवर उन्होंने मोहम्मद नवाज को सौंपा था। इसके लिए अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने उन्हें घेरा है।

हर तरफ पाकिस्तान की हार के बाद एक बार फिर मोहम्मद नवाज निशाना बनाए जा रहे हैं। पर वसीम अकरम ने सभी से अलग बाबर आजम को गलत ठहराया है। उनका मानना है कि इसमें बाबर आजम की गलती थी कि उन्होंने उसामा मीर की जगह मोहम्मद नवाज को गेंद सौंप दी। ए स्पोर्ट्स पर बात करते हुए वसीम अकरम ने इस मैच के बाद अपना पक्ष रखा और पूरी तरह से एक बार फिर बाबर की कप्तानी पर सवाल उठाए। वह पहले भी बाबर की कप्तानी पर सवाल उठाते नजर आए हैं।

क्या बोले वसीम अकरम?

वसीम अकरम ने कहा कि,’मुझे समझ नहीं आया कि बाबर ने नवाज को बॉल क्यों सौंपी जब उसामा के ओवर बाकी थे। आखिरी क्षणों में कुछ गलतियां हुईं। जब टीम हारती है तो आलोचनाएं लाजिमी हैं। आखिरी ओवर नवाज को दिया गया और मुझे पता है कि पूरा देश उन्हें अटैक कर रहा है। लेकिन उस वक्त उसामा मीर के 2 ओवर बचे थे। मुझे यह नहीं समझ आया जबकि नवाज का कॉन्फिडेंट ऊपर नहीं था। यह हमारे कप्तान की सबसे बड़ी गलती थी।’

मोहम्मद वसीम की तारीफ में बोले अकरम

हालांकि, वसीम अकरम ने पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि, टीम ने शानदार वापसी की। हारिस ने आखिरी में जान लगा दी। वसीम (मोहम्मद वसीम जूनियर) ने भी इस खेल में अपना असर दिखाया। उनके पास टैलेंट है। उनको लगातार मौके नहीं मिलते। उन्होंने अच्छी गति से लगातार 140 से अधिक की स्पीड निकाली। उन्होंने स्विंग से भी साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों की तारीफ की। अब देखना होगा कि आखिर क्या पाकिस्तान की किस्मत पलटेगी। जो बहुत मुश्किल नजर आ रहा है।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More