Categories: TrendingViral News

बरेली जंक्शन पर गुंडई करती महिला टीटीई का वीडियो वायरल, यात्री को पीटा, फिर कॉलर पकड़ के घसीटा

Published by
Share

उत्तर प्रदेश के बरेली जंक्शन पर महिला टीटीई और एक युवती के बीच विवाद देखने को मिला है। यहां तीन महिला टीटीई ने एक युवती से धक्का-मुक्की की और पिटाई की है। आरोप है कि टीटीई ने युवती को कॉलर से पकड़कर घसीटा और उसे थप्पड़ मारा। बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी हमारे पास मौजूद है। यह मामला बरेली जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 का है। यहां तीन महिला टीटीई एक महिला यात्री संग पहले तो बात कर रही होती हैं। फिर टीटीई महिला के जैकेट का कॉलर पकड़ कर उसे घसीटते हुए ले जाती है और उसकी पिटाई करती हैं।

महिला टीटीई ने यात्री ने महिला यात्री से की बदसलूकी

बरेली जंक्शन के इस वाक्ये को आशीष कुमार नाम के यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो 2.20 मिनट का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार की दोपहर 2 बजे का है। इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि तीन महिला टीटीई एक महिला यात्री को प्लैटफॉर्म नंबर 5 पर घेरे खड़ी हैं। इस दौरान तीनों महिला टीटीई उससे बात कर रही होती हैं। तभी एक टीटीई महिला को थप्पड़ मारती है। तभी दूसरी टीटीई महिला यात्री के हाथ को पकड़ लेती है। जब हंगामा होने लगता है तो प्लेटफॉर्म पर भीड़ जमा होने लगती है।

डीआरएम ने दिए जांच के आदेश

इसके बाद तीनों महिला टीटीई उस महिला यात्री को कॉलर से पकड़कर वहां से ले जाती हैं। इस दौरान पीछे-पीछे अन्य महिला यात्री भी जाती हुई दिख रही हैं। बता दें कि घटना के वक्त तीनों टीटीई वर्दी में थीं और उनके गले में पहचान पत्र भी साफ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को किसी यात्री ने सामने वाले प्लेटफॉर्म से अपने कैमरे में कैद कर लिया।

वहां मौजूद कुछ अन्य लोग यह कहते दिख रहे हैं कि टीटीई बद्तमीजी कर रही है। मुरादाबाद मंडल के डीआरएम और इज्जतनगर मंडल की डीआरएम ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि महिला यात्रा के पास टिकट नहीं था, इसी कारण यह विवाद शुरू हुआ और नौबत हाथापाई तक आ गई।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More