Categories: BiharPolitics

मछली के बाद ‘ऑरेंज पॉलिटिक्स’, तेजस्वी सहनी ने भाजपा को फिर से लगाई मिर्ची, खूब लिए मजे

Published by
Share

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों बीजेपी के खूब मजे ले रहे हैं। तेजस्वी एक के बाद एक ट्विट कर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। तेजस्वी यादव ने बीते दिन मछली पॉलिटिक्स के बाद अब ऑरेंज पॉलिटिक्स कर बीजेपी पर हमला बोला है। साथ ही उन्हें यह भी लिख है कि, “ऑरेंज रेंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे”। दरअसल, तेजस्वी यादव ने इन दिनों मुकेश सहनी के साथ चुनावी प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस दौरान मंच से तो वह बीजेपी पर निशाना साध ही रहे हैं, साथ ही हेलिकॉप्टर में खाना खाने के दौरान भी बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं।

Orange के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे…

इसी कड़ी में बीते दिन तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में तेजस्वी यादव मुकेश सहनी के साथ संतरा खा रहे हैं। वहीं संतरा खाते खाते दोनों नेता बीजेपी पर हमला भी बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हैलो फ्रेंड्स, आज हेलिकॉप्टर में नारंगी पार्टी हुई। Orange के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे?” हेलिकॉप्टर में मछली खाते हुए वीडियो पोस्ट करने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अब संतरा के साथ वीडियो शेयर किया है। मछली खाने वाले वीडियो को नवरात्रि से जोड़कर जमकर राजनीति भी हुई। हालांकि तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने पोस्ट में आठ तारीख लिख दिया था। इसे कुछ लोग समझ नहीं पाए। वह भाजपा वालों का आईक्यू टेस्ट ले रहे थे।

भाजपा वालों के पेट में होगा तकलीफ

तेजस्वी के साथ ऑरेंज खा रहे मुकेश सहनी ने भी बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, “आज ऑरेंज है, संतरा खा रहे हैं। आज भी हमें लगता है कि भाजपा वालों के पेट में तकलीफ होगा कि हम ऑरेंज क्यों खा रहे हैं। इसको भी वो धर्म से जोड़ देंगे। अब बताइए कि हम लोग न खाएं न पीएं? वो लोग चाहते हैं कि गरीब, पिछड़ा का बेटा हमेशा नमक-रोटी खाए।”

जमुई की जनता ने दिया ऑरेंज

मुकेश सहनी ने कहा, “एक तो समय नहीं मिलता है, दिन-रात प्रचार करते हैं। वापसी के समय में कुछ खा-पी लेते हैं कि शरीर में शक्ति रहे। ऐसे लोगों से हमें लड़ना है, बड़ी शक्ति से लड़ना है। समाजिक न्याय को मजबूत करना है। हमें तो लगता है कि ये लोग ऑरेंज के लिए भी कहेंगे कि ये हमारा भगवा रंग हैय़ अरे तो भैया तुम्हारा ही नहीं हमारा भी है, लेकिन खाने की चीज है तो खाएंगे ही न? तो भैया ज्यादा मिर्ची न लगे खाने पीने की चीज है, हम लोग खाएंगे। आप लोग ज्यादा तकलीफ मत कीजिए।” वहीं तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा कि, यह ऑरेंज हमें जमुई के जनता ने दिया है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More