Accident

पटना के बिक्रम में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक को हाईवा ट्रक ने मारी टक्कर, चालक समेत पांच की मौत

Published by
Share

राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर जारी है. जिले के पालीगंज अनुमंडल के रानीतालाब थानाक्षेत्र के NH 139 पथ पर भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां देर रात सड़क किनारे खराब ट्रक का काम करा रहे लोगों को तेज रफ्तार हाइवा ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हुई है।

पटना में सड़क हादसा: मिली जानकारी के अनुसार दो लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया. फिलहाल दो मृतकों की पहचान की गई है. मृतकों में एक की पहचान बिहार के सीतामढ़ी के लगना डुमरा के रहने वाले जागेश्वर दास के पुत्र इंदल दास और दूसरे की पहचान रानितलाब थानाक्षेत्र के डोरवा मठिया निवासी सुखदेव यादव के पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई है।

घटना से परिजनों में कोहराम: मिली जानकारी के अनुसार देर रात रानीतलाब थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव के पास एक खराब ट्रक को चालक अपने साथियों के साथ बनवा रहा था, तभी पीछे से एक तेजरफ्तार हाईवा ट्रक ने सामने से आ रही अज्ञात वाहन की टक्कर से बचने के लिए सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे वहां काम कर रहे लोग ट्रक के नीचे दब गए. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं अन्य मृतकों की जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस ने हाइवा के साथ ट्रक को जब्त कर लिया लेकिन हाइवा चालक फरार हो गया. वहीं इस संबंध में रानीतालाब थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार गहलोत ने पूरी घटना की जानकारी दी।

“सभी लोग खराब गाड़ी को बनवा रहे थे, तभी हाइवा ट्रक ने पीछे से उसमें ठोकर मार दी. जिससे घटना स्थल पर ही दो की मौत हो गई. जबकि तीन की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. फिलहाल सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा गया है. अन्य तीन मृतकों की पहचान की जा रही है. साथ ही हाइवा ट्रक को जब्त किया गया है. चालक फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है.”- दुर्गेश कुमार गहलोत, रानीतालाब थानाध्यक्ष

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More