Categories: BiharPolitics

‘लालू यादव राजनीतिक जोकर, मोदी को जो कहा वो कहीं से ठीक नहीं’-विजय सिन्हा

Published by
Share

पटना के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लालू यादव की गई बयानबाजी पर सियासी घमासान जारी है. इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव खुद भ्रष्टाचारी, सजायाफ्ता और राजनीतिक जोकर हैं जो बात उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा है, वह कहीं से भी उचित नहीं है. वहीं लालू यादव और उनके पार्टी के नेताओं ने लगातार सनातन का अपमान किया है।

परिवारवाद पर साधा निशाना: उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम को लेकर उनके मंत्री क्या कुछ कहते थे, वह पूरे बिहार की जनता ने देखा है. वहीं आज लालू यादव सनातन धर्म पर भाषण दे रहे हैं, वह कहीं से भी ठीक नहीं है. उन्होंने यह तक कह दिया कि ‘वो क्या लोगों को सनातन धर्म के बारे के सिखाएंगे जो कभी परिवारवाद से बाहर नहीं आए, हमेशा अपने परिवार को ही आगे बढ़ाने में लगे रहते है और कार्यकर्ता से सिर्फ झंडा ढोवा रहे है.’

बिहार का मजाक बनाने का लगाया आरोप: विजय सिन्हा ने साफ-साफ कहा कि लालू यादव से परिवारवाद को बढ़ावा देने के लिए ढोंग रचते हैं और दूसरे को लेकर बयान बाजी करते हैं. बिहार का कहीं ना कहीं यह मजाक उड़ाने का काम कर रहे हैं. जिस तरह से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया है यह पूरी तरह से बिहारियों के मजाक उड़ाने का काम उन्होंने किया है।

“बिहार की जनता देख रही है कि किस तरह से यह भ्रष्टाचारी परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले लोग और राजनीतिक जोकर कहे जाने वाले लोग इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. समय आने पर ऐसे व्यवहार करने वाले लोगों को बिहार के नेताओं को जनता जवाब देने का काम करेगी.”- विजय सिन्हा, उपमुख्यमंत्री बिहार

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More