Categories: NationalPolitics

BJP का टिकट लौटाने के बाद दिल्ली पहुंचे पवन सिंह, जेपी नड्डा से की मुलाकात; एक्टर ने बताया क्या हुई बात

Published by
Share

बीजेपी ने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट दिया था। पहले तो पवन सिंह खुश थे लेकिन अगले ही दिन उन्होंने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से मना करने के बाद पवन सिंह ने दिल्ली पहुंचकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। पवन सिंह के साथ पश्चिम बंगाल के प्रभारी मंगल पांडेय भी मौजूद थे।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का भी नाम था। पार्टी ने बिहारी बाबू टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पवन सिंह को आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा था। पवन सिंह ने टिकट मिलने पर पहले तो खुशी जताई थी लेकिन बाद में आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा कि, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…”। पवन सिंह के इनकार करने के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा शुरू हो गई है।

तमाम तरह के कयासों के बीच पवन सिंह सोमवार को दिल्ली पहुंचे और जेपी नड्डा से मुलाकात कर अपनी बात रखी। उनके साथ पूर्व मंत्री और पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी मंगल पांडेय भी इस मुलाकात के दौरान उनके साथ मौजूद रहे। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा कि आगे जो भी होगा वह अच्छा होगा। यह पूछे जाने पर कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे इसपर कहा कि आने वाला समय बताएगा.. कुछ भी होगा हम आप लोगों से शेयर करेंगे। पवन सिंह के इस बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी उन्हें दूसरे किसी सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More