World

लड़की ने खरीदी थी चमचमाती नई कार, शोरूम से निकलते ही कर दिया एक्सीडेंट; वीडियो वायरल

Published by
Share

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं जो अपने शौक के लिए कुछ भी कर लेते हैं, चाहे वो उसके बारे में कुछ जानें या नहीं। सोशल मीडिया पर एक ऐसी इंफ्लूएंसर की चर्चा हो रही है। जिसने अपने शौक के लिए एक चमचमाती कार खरीदी पर उसे ठीक से चलाना नहीं आता था। अंजाम ये हुआ कि गाड़ी शोरूम से निकलते ही हादसे का शिकार हो गई, जिसके बाद लड़की ने अपनी टूटी कार की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शोरूम से खरीदी नई कार

दरअसल, जूलियथ गुज़मैन नाम की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने वोक्सवैगन की चमचमाती जेट्टा कार खरीदी और उसे शोरूम से निकलने के कुछ ही घंटों बाद अपनी बिल्कुल नई कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया। जूलियथ गुज़मैन ने हाल ही में फेसबुक पर अपनी गाड़ी खरीदते हुए एक क्लिप अपलोड की। वीडियो में, दिख रहा कि जूलियथ शोरूम की कागजी कार्रवाई पर साइन करने और वोक्सवैगन जेट्टा को खरीदने से पहले एक व्यक्ति के साथ शोरूम में जाती हैं और जूलियथ गुज़मैन कुछ ही घंटों बाद अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करती है कि उनकी कार का एक्सीडेंटे हो गया है। शोरूम से कार खरीदने का क्लिप 237,000 बार देखा जा चुका है और इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया, जिसके बाद ये वायरल हो गया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

हालाँकि, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार की एक्सीडेंट वाली तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें कार के सामने वाला बम्पर बुरी तरह से टूटा हुआ दिख रहा है। द सन के मुताबिक, इस इंफ्लूएंसर ने एक बाइक वाले को टक्कर मारी, जिससे चालक को कथित तौर पर चोट आई है और उसे अस्पताल ले जाया गया।  अब उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More