Gaya

‘बिहार में वाकई होगा चमत्कार, सभी 40 सीटों पर होगी महागठबंधन की हार’, तेजस्वी के दावे पर मांझी का पलटवार

Published by
Share

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें तेजस्वी ने कहा था कि इस बार बिहार में लोकसभा चुनाव के नतीजे अचंभित करने वाले होंगे. इस पर मांझी ने कहा कि वाकई चमत्कार होगा और इस बार NDA राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराएगा. मांझी ने कहा कि देश की जनता मोदी जी के साथ है और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

‘मैं तेजस्वी की बात से सहमत:’ गया लोकसभा सीट से NDA के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि वो तेजस्वी की बात से पूरी तरह सहमत हैं कि इस बार नतीजे चमत्कारी होंगे लेकिन तेजस्वी जो अपने पक्ष के बारे में सोच रहे हैं रिजल्ट उसके विपरीत आएगा. रिजल्ट उनके पक्ष में नहीं बल्कि NDA के पक्ष में जाएगा.

‘अपने कर्म से ध्वस्त हो रहा है महागठबंधन’: जीतनराम मांझी ने कहा कि “एक तरफ देश में मोदीजी का शासन, बिहार में नीतीश का सुशासन और दूसरी तरफ बिखरा हुआ महागठबंधन. महागठबंधन में अभी तक तो ढंग से सीट का बंटवारा तक नहीं हो पाया है. कोई स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का दावा कर रहा है तो ये लोग अपने कुकर्मों और फूट के चलते ध्वस्त हो रहे हैं और ठीकरा दूसरे पर फोड़ रहे हैं.”

कांग्रेस के प्रदर्शन पर क्या बोले मांझी ? : आयकर विभाग के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन पर जीतनराम मांझी ने कहा कि देश में कानून का राज है. चाहे नरेंद्र मोदी जी का हो या नीतीश कुमार का हो, कानून अपना काम करेगा. नरेंद्र मोदीजी और नीतीशजी का नेतृत्व ही ऐसा है कि किसी को ऊंगली उठाने की जरूरत नहीं है. जो भी गड़बड़ी करेगा कानून के अनुसार कार्रवाई होगी.

‘मोदी ने पूरी दुनिया बढ़ाया भारत का मानः’ राहुल गांधी के लोकतंत्र के अपमान वाली बात पर मांझी ने कहा कि “लोकतंत्र का अपमान कहां हो रहा है, लोकतंत्र का तो सम्मान हो रहा है कि पूरी दुनिया में भारत का झंडा लहरा रहा है. जी-20 की बैठक में पूरी दुनिया के नेता मोदीजी के आगे नतमस्तक हुए तो ये अपमान है क्या ? आज भारत दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था बन गया है, ये अपमान है. ये उलटी सोच है.”

तेजस्वी ने किया था जीत का दावाः बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली से पटना लौटने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया था. तेजस्वी ने कहा था कि इस बार देश में लोकसभा के चुनाव ऐतिहासिक होंगे और बिहार में जो रिजल्ट आएंगे वो लोगों को अचंभित कर देंगे. तेजस्वी ने ईडी-सीबीआई की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किये थे.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More