संसद की सुरक्षा में सेंध के आरोपी ललित झा ने घटना का वीडियो NGO पार्टनर को भेजा था, तलाश जारी

Published by
Share

संसद में हुई घुसपैठ के मामले में आरोपी ललित झा की दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं ललित झा को लेकर बड़ी खबर ये है कि उसने संसद में घुसपैठ की घटना से जुड़ा वीडियो अपने एक एनजीओ पार्टनर को भेजा था। घटना के समय ललित संसद भवन के बाहर मौजूद था और वह वीडियो बना रहा था। इसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस ललित झा की तलाश में जुटी है। उसकी लास्ट लोकेशन नीमराना में मिली है।

‘मीडिया कवरेज देखिए’

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ललित झा ने घटना का वीडियो बनाकर अपने एक एनजीओ पार्टनर को भेजा। उसने व्हाट्स ऐप पर वीडियो भेजने के बाद टेक्स्ट मैसेज में लिखा-मीडिया कवरेज देखिए इसको..और वीडियो सेफ रखना आप.. जय हिंद..। ललित ने अपने एनजीओ पार्टनर को यह मैसेज 12 बजकर 51 मिनट पर भेजा। उसके एनजीओ पार्टनर ने इस मैसेज का जवाब 3 बजकर 46 मिनट पर दिया। उसने लिखा- ठीक है ललित जी..ये कहां पे हुआ था..।

रातभर हुई आरोपियों से पूछताछ

संसद की सुरक्षा में सेंध के मामले में पकड़े गए आरोपियों से रात भर पूछताछ की गई है। स्पेशल से की एक दर्जन से भी ज्यादा टीमें अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल आरोपियों से पूछताछ के साथ साथ कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है। आरोपी ललित झा की लास्ट लोकेशन नीमराना के गंडाला गांव में मिली थी। स्पेशल सेल की टीम ने रात में यहां रेड की,लेकिन ललित झा वहां से फरार हो गया था।

आरोपियों की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी

संसद में घुसपैठ मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों को आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा। बुधवार को संसद की कार्यवाही के दौरान दो आरोपी दर्शक दीर्घा से सदन में कूद गए थे और पीले रंग की गैस स्प्रे की थी। संसद में अफरातफरी मच गई थी। वहीं दो आरोपी संसद के बाहर नारेबाजी कर रंगीन गैस स्प्रे करते हुए गिरफ्तार किए गए। एक अन्य आरोपी ललित झा की तलाश जारी है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More