Categories: BiharPolitics

तेजस्वी बनने जा रहे CM ? इस्तीफे के बाद ललन सिंह से सवाल… तो साधी चुप्पी कहा …. मुझे कुछ नहीं मालूम

Published by
Share

ललन सिंह के जेडीयू अध्यक्ष पद छोड़ने और नीतीश के पार्टी की कमान संभालने के बाद पूरे देश की राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ी हुई है। इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जेडीयू के सर्वमान्य नेता हैं। उनके अध्यक्ष बनने से पार्टी मजबूत होगी।लेकिन, सबसे बड़ी बात यह है कि जब उनसे तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे यह सवाल किया तो उन्होंने न इसे स्वीकार किया और न ही इससे सीधा इनकार किया। ललन सिंह के इस सवाल के जवाब में कहा कि- मुझे पता नहीं।

दरअसल, मुंगेर सांसद और जदयू नेता ललन सिंह ने जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। उसके बाद शाम में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि – जेडीयू में सभी एकजुट हैं। पार्टी में ऑल इज वेल है। जेडीयू में किसी तरह की कोई टूट नहीं है। इसके बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि- क्या तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनने जा रहे हैं? इसके बाद पहले तो आदततन वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं, यह तो आपको पता होगा। आपको ज्यादा ज्योतिष का ज्ञान है।

मालूम हो कि, ललन सिंह से यह सवाल किया गया था कि क्या आप राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं तो उन्होंने कहा था कि मुझे यह पता नहीं हो सकता है आपके पास ज्योतिष का ज्ञान हो और उन्होंने यह से बातें सुशील कुमार मोदी को लेकर भी कहा था कि वह आजकल कुछ जातक ज्यादा ही ज्योतिषी बनने लगे हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर से ज्योतिषी वाले बयान को दोहराया है जब उनसे तेजस्वी के सीएम बनने पर सवाल किया गया।

उधर, इस पुरे मामले को लेकर जेडीयू की ओर से दावा किया जा रहा है कि पार्टी में सब ठीक चल रहा है। ललन सिंह को लोकसभा चुनाव लड़ना है, इसलिए वे अध्यक्ष पद के लिए समय नहीं दे पाएंगे। इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया। जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने शुक्रवार को दिल्ली में कहा कि पार्टी में किसी तरह की कोई टूट नहीं हुई है। नीतीश कुमार और ललन सिंह के बीच नाराजगी की खबरों को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More