Bihar

बिहार में सियासी हलचल के बीच बीजेपी बोली- JDU को लालू यादव तोड़ देंगे, तेजस्वी को CM बनाएंगे

Published by
Share

बीजेपी के नेताओं की ओर से बार-बार बयान आ रहा है कि तेजस्वी यादव  को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया जाना है. जेडीयू के अंदर घमासान मचा हुआ है. गुरुवार (28 दिसंबर) को नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जेडीयू के अंदर क्या कुछ चल रहा यह है यह जेडीयू का अंदरूनी मामला है. राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह हटेंगे इन सब से हम लोगों को मतलब नहीं. लालू यादव जेडीयू को तोड़ देंगे. जेडीयू टूटेगा. लालू अपने बेटे तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाएंगे.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं. यह बात हमारे बड़े नेता कई बार बोल चुके हैं. शीर्ष नेतृत्व कई बार कह चुका है. नीतीश एनडीए में आने वाले हैं इसको लेकर आलाकमान ने हमलोगों से कोई बातचीत भी नहीं की है, ना इसको लेकर कोई बैठक हुई है. नीतीश एनडीए में आ रहे हैं यह काल्पनिक सवाल है.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि 2020 में जनादेश बीजेपी को मिला था. चोर दरवाजे से बड़े भाई और छोटे भाई ने सरकार बनाई. लालू नीतीश दोनों ठग हैं.

शक्ति यादव ने कहा- तेजस्वी को सीएम बनाने की कोई जल्दी नहीं

वहीं बीजेपी पर पलटवार करते हुए आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि ललन सिंह के लालू-तेजस्वी से अच्छे संबंध हैं तो नीतीश के भी लालू-तेजस्वी से मधुर संबंध हैं. सब साथ व एकजुट हैं. तेजस्वी को सीएम बनने की कोई जल्दबाजी नहीं है. ऐसा हम लोग कई बार बोले हैं.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के दावों पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू जेडीयू तोड़कर तेजस्वी को सीएम बनाएंगे यह सब बेकार की बातें हैं. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ेगा. बिहार में जातीय गणना कराई गई, आरक्षण का दायरा बढ़ा, शिक्षकों की बहाली हो रही है, चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा मिलेगा. महागठबंधन सरकार के कामकाज से बीजेपी डरी हुई है. मीडिया में बीजेपी तरह-तरह की अफवाह प्लांट करा रही है.

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More